भारतीय जनता पार्टी जाति और धर्म की राजनीती करती है। इस लिए उन्होंने हरियाणा का मुख्यमंत्री बदला भाजपा सरकार झूठे और जुमलों की सरकार है। उमा शंकर पांडेय

:
 :INDRI (NIRMAL SANDHU)इंद्री के गांव खेड़ीमानसिंह में घर घर कांग्रेस हर घर कांग्रेस अभियान को लेकर गांव में राजीव गाँधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश अध्यक्ष डॉ सुनील पवार  व् पूर्व प्रत्याशी डॉ नवजोत कश्यप के नेतृत्व में जनसभा का आयोजन किया गया ,इस कार्यकर्म में बतौर मुख्य अतिथि लोक सभा प्रभारी उमा शंकर पांडेय व् सभी नेताओ का गांव में पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया। जन सभा में  कांग्रेस पार्टी का संकल्प पत्र गर्मिणो को पढ़ कर सुनाया और ग्रामीणों  को पोस्टर भी बाटे गए।  
लोक सभा प्रभारी उमा शंकर पांडेय भाजपा सरकार तंज कसते हुए कहा की भाजपा सरकार जुमलों बाजो की सरकार है असफलताओ के चलते हरियाणा में मुख्यमंत्री बदला गया है क्योकि भाजपा जाति और धर्म की राजनीती करती है। कांग्रेस पार्टी कोई भी फुट नहीं है सभी नेता एक मंच पर आकर पार्टी का संकल्प पत्र लेकर लोगो के बीच में जा रहे है।
कांग्रेस पार्टी सत्ता में आते ही 300 यूनिट बिजली फ्री ,गरीब लोगो को राशन कार्ड ,100 -100 गज के प्लाट गरीबो को दिए जायेगे  किसानो को एमएसपी की गारंटी ऐसी की साऱी योजनाए संकल्प पत्र में जो जनता के प्रति कोंग्रस पार्टी के संकल्प पत्र में है। उन्होंने कहा की लोक सभा के चुनाव में कांग्रेस पार्टी सभी दस की दस सीटों पर भारी मतों से जीत करेगी। और हरियाणा में विधान सभा के चुनाव में भी भारी मतों से जीत हासिल कर कांग्रेस पार्टी  सरकार बनेगी।
राजीव गाँधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश अध्यक्ष डॉ सुनील पवार ने कहा की खटटर सरकार के साढ़े नौ साल के कार्यकाल में जनता से जो वायदे किये थे कोई वायदे पर खरे नहीं उतरे जब साढे नौ साल में इनको लगा की इनकी सियासी जमीन खिसक गयी तो भाजपा ने जाति वाद का नारा देकर हरियाणा का मुख्य मंत्री बदल दिया। मुख्यम्नत्री का बदलने का नाटक किया है। अब जनता जान चुकी है ,इनके बहकावे नहीं आएगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!