कार व ट्रॉली की टक्कर में अरनौली के पाठी रामशरण की मौत, बेटा गंभीर

बिलासपुर

कार व ट्रॉली की टक्कर में पाठी की मौत हो गई, जबकि उनका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। शुक्रवार सुबह करीब पांच बजे जगाधरी की तरफ से आ रही एक कार गांव चंगनौली के पेट्रोल पंप के निकट ट्रॉली से भिड़ गई। ट्रॉली कार को 200 मीटर दूर तक खींचती ले गई। हादसे में कार चालक अरनौली निवासी पाठी रामशरण की मौके पर ही मौत हो गई। उनके साथ कार में सवार उनका 15 वर्षीय बेटा पारस गंभीर रूप से घायल हो गया।

कपालमोचन गुरु रविदास मंदिर के खजांची अमरनाथ ज्ञासड़ा ने बताया कि कपालमोचन गुरु रविदास मंदिर डेरा बाबा लालदास में सेना के जवानों का कैंप लगा हुआ है। उन्हीं जवानों को गुरु के जीवन के बारे में सत्संग के माध्यम से प्रवचन देने के लिए अरनौली निवासी 36 वर्षीय पाठी राम शरण अपनी कार से कपालमोचन आ रहे थे। चंगनौली के समीप जगाधरी की तरफ से आ रही ट्रॉली के साथ उनकी कार की भिड़ंत हो गई।

कार के पीछे ट्रॉली फंस गई। ट्रॉली कार को काफी दूर तक घसीटती हुई ले गई, जिससे रामशरण की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रैक्टर चालक मौके से भाग निकला। थाना प्रभारी बिलासपुर राय सिंह ने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंच कर ट्रॉली को कब्जे में ले लिया है। शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है। अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!