करनाल के निजी होटल में करवा चौथ एवं दिवाली उत्सव बड़ी धूमधाम से मनाया गया

करनाल इन्द्री विजय काम्बोज || आज परिचय मिलन एवं जे सी आई करनाल सिटी द्वारा करनाल के निजी होटल में करवा चौथ एवं दिवाली उत्सव बड़ी धूमधाम से मनाया गया।परिचय मिलन की चेयरपर्सन आरती गर्ग एवं अमिता गर्ग ने आए हुए सभी सदस्यों का स्वागत किया। जे सी आई करनाल सिटी की लेडीज विंग की चेयरपर्सन सिमरनप्रीत कौर सग्गू ने करवा चौथ एवं दिवाली को ध्यान में रख कर आज के कार्यक्रम की साज सज्जा की। आज के करवा चौथ के स्पेशल अवसर पर सभी महिलाएं लाल वेशभूषा में आई। आरती गर्ग ने बताया  करवा चौथ हिंदुओं का प्रमुख त्योहार है यह पूरे भारतवर्ष में मनाया जाता है यह कार्तिक मास की कृष्ण पक्ष की चतुर्थी को मनाया जाता है।

                सुहागिन स्त्रियां अपने सुहाग की रक्षार्थ इस व्रत का पालन करती हैं।अमिता गर्ग ने सभी सदस्यों को  इस बार दिवाली को प्रदूषण मुक्त बनाने का संकल्प लिया और इस दिवाली पर बिना पटाखों के पर्यावरण को दूषित होने से बचाने के लिए भी संकल्प लिया।
आज के कार्यक्रम में डॉ रेनू अग्रवाल , वर्षा गोयल , एवं संगीता गुप्ता   ही करवा क्वीन बने। दोनों करवा क्वीन को चेयरपर्सन आरती गर्ग अमिता गर्ग एवं सिमरनप्रीत द्वारा ताज पहना कर सम्मानित किया।सभी सदस्यों ने बाद में जमकर नाच एवं करवे के गीत गाये। आज के इस मौके पर  मोना बिंदल, निशु सिंगला, राधा  बंसल,चारु सिंगला,पूजा बंसल,रसमीत चोपड़ा,भूमिका, रेणु सिंगला  राखी  गुप्ता,भावना कपूर,सुजाता बिंदल ,ममता खन्ना   आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!